सन्नी लियोन

जहां कई यूजर्स उनकी फोटो को हॉट और सेक्सी बता रहे हैं तो कई यूजर्स उनपर भड़क रहे हैं। एक भड़के यूजर ने लिखा – सुधरेगी नहीं।  सनी की फोटो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, तू कभी सुधरेगी नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा है, ये सही लड़की नहीं लगती। एक यूजर ने तो सनी को याद दिलाते हुए लिखा है, सनी मैडम आपको थोड़ी सी शर्म आनी चाहिए। ये इंडिया है, अमेरिका नहीं। गौरतलब है कि सनी बॉलीवुड में आने से पहले पोर्न स्टार थीं। हालांकि, अब वे इस प्रोफेशन से दूर हो चुकी हैं।

सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में पहला कदम करीब 19 साल की उम्र में रखा। उन्होंने सबसे पहले एक लेस्बियन परफॉर्मेंस दिया था। सेक्शुअलिटी और पर्सनल लाइफ को लेकर सनी की फ्रैंकनेस और ओपननेस ने लोगों का दिल जीता। सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला अपनी मर्जी से लिया था। लेकिन जब इस बारे में उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया तो वे बहुत अपसेट हुए। एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने बताया, “मैंने पेरेंट्स की मर्जी के बगैर पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की। मेरे लिए यह एक बिजनेस था।

हालांकि, जब मैंने पेंटहाउस (एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस मैगजीन) कवर ऑफ दि ईयर और $100,000 (आज के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए) जीत लिए, तब पेरेंट्स को इस बारे में जानकारी दी। जाहिर सी बात है, हर नॉर्मल पेरेंट्स की तरह वे मुझसे नाराज हुए। जब मैंने उन्हें कहा कि मुझे अपनी लाइफ के साथ क्या करना है, यह फैसला मैंने कर लिया है। तब जाकर वे कन्विंस हुए।”2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन साल का कॉन्ट्रेक्ट कर, हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने करीब 41 एडल्ट फिल्में बतौर एक्ट्रेस की है, जबकि 25 फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

LEAVE A REPLY