Rakhi Sawant Virginity Test

कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ शादी करने का फैसला किया है। शादी से पहले ही दीपक ने राखी का “Certificate of Virginity” रिपोर्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए कलाल ने लिखा – “@rakhisawant2511 You Made Me Proud Baby…।।तुम पवित्र हो।।

Rakhi Sawant Virginity Certificate

इस सर्टिफिकेट को देखते हुए कहा जा सकता है कि ये कपल पब्लिसिटी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। बता दें, दीपक कलाल आजकल इंडिया गॉट टैलेंट में सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने अपना वैडिंग कार्ड भी सोशल साइट पर शेयर किया है जिसमें लिखा है कि वे 31 दिसंबर को Los Angeles में शादी करने जा रहे हैं। राखी ने कुछ मीडिया पोर्टल में इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि ये बात सच है कि वो इस साल के अंत में शादी कर लेगी। जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया जाएगा।

पहले भी स्वंयवर रचाने के बाद उन्होंने शादी नहीं की थी। कार्ड पर गलत अंग्रेजी लिखी गई है। वेडिंग वेन्यू भी पूरे लॉस एंजेल्स को बताया गया है। कार्ड पर लिखा गया है, दो प्यार करने वाले दिल एक हो रहे हैं और यह वादा कर रहे हैं कि हमेशा प्यार करेंगे। अब तो ये आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है।

News and Media Source – LiveBavaal

LEAVE A REPLY