प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

शादी और रिसेप्शन के बाद जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लगातार सुर्खियों में हैं वहीं न्यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ बताया है. विदेशी मैगजीन में प्रियंका के बारे में ऐसी बातें लिखे जाने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे भड़क गए हैं. हालांकि, विवाद बढ़ता देख मैगजीन ने खबर को लेकर माफी मांगी और आर्टिकल को अपनी वेबसाइट से हटा लिया

आर्टिकल पर सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने इस आर्टिकल को घटिया और महिला विरोधी बताया है. उन्होंने लिखा, ‘ऐसा आर्टिकल एक महिला ने ही लिखा है सबसे दुख की बात तो ये है. शर्म आती है.’

स्वारा भास्कर ने भी आर्टिकल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

दरअसल, ‘द कट’ नाम की इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के रिश्ते पर एक आर्टिकल लिखा. इस लेख का टाइटल ‘क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्यार सच्चा है?’ इस आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी को एक ‘धोखा’ बताया गया. 1000 शब्दों से ज्यादा के आर्टिकल में प्रियंका और निक के रिलेशन को झूठा बताया. उन्होंने निक को सलाह देते हुए कहा- निक अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो जल्द से जल्द बच निकलिए.

इस आर्टिकल को मारिया स्मिथ नाम की एक पत्रकार ने लिखा. अब आर्टिकल को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है. उन्होंने प्रियंका और निक के रिश्ते पर सवाल उठाए हैं.

बता दें कि बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनस शादी के बंधन में बंध गए हैं. प्रियंका और निक ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की. इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं. इसके बाद कपल ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज पैलेस होटल में पहला रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शरीक हुए थे.

News and Media Source – Aajtak

LEAVE A REPLY