हृतिक रौशन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में वो नाम है जिनके आगे बड़े बड़े फीके पड़ जाते है। उनके करियर में बहुत ही जबरदस्त फिल्मे भी रही और उन्हें सुपरहिट करवाने का श्रेय भी उन्हें ही जाता है लेकिन उनका अपनी पत्नी से तलाक हो गया और उसके बाद में कंगना को लेकर के हो रही कंट्रोवरसी उनका पीछा नही छोड़ रही थी, उन दोनों के बीच अफेयर को लेकर के भी कई सारी अपुष्टित खबरे लगातार सामने आती रही थी।

इसके बाद जैसे ही ये सारे नाम छंटे तो इन दिनों हृतिक के साथ किसी और का नाम भी जुड़ रहा है ,मीडिया रिपोर्ट्स कहती है कि इन दिनों हृतिक की पहली पसंद और कोई नही बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान है।

हृतिक रौशन सारा अली खान से बहुत ही ज्यादा प्रभावित है और वो उनसे 20 साल छोटी है लेकिन इसके बावजूद वो अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 में सारा को बतौर हीरोइन कास्ट करना चाहते है और इसमें फिल्म मेकर्स को भी कोई ऐतराज नही, हृतिक रौशन सारा अली खान को बड़ा ही पसंद करते है इस वजह से वो इतने उम्र के फर्क के बावजूद उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने की ख्वाहिश रखते है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं सारा अली खान बॉलीवुड फिल्म “केदारनाथ” से करेंगी डेब्यू। सारा अली का जन्म सन् 1993 में मुंबई में हुआ। अगले साल की 26 जनवरी तक फिल्म रिलीज हो जाने की बात जरुर कही जा रही है। ये फिल्म सुपर ३० नाम की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जिनकी संस्था सबसे ज्यादा सलेक्शन देने वाली कोचिंग है और उन्होंने अपनी स्किल्स और मेहनत से न जाने कितने ही गरीबो का जीवन बदलकर के रख दिया है। सैफ की दो शादियां हुई और अब शादीशुदा ऋतिक रोशन उनके पीछे पड़े हैं

News and Media Source – BestofYouTube

LEAVE A REPLY