जैस्मिन हुईं बेघर सलमान खान हुए इमोशनल बिग : बॉस

0
51

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में इस बाद दर्शकों को बड़ा झटका लगने वाला है. खबर है कि शो में इस बार जैस्मिन भसीन एव‍िक्ट हो गई हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान, जैस्मिन का नाम एव‍िक्शन के लिए लेंगे.

जैस्मिन भसीन

बिग बॉस खबरी के अनुसार इस हफ्ते वोट‍िंग ट्रेंड में जैस्मिन भसीन और अभ‍िनव शुक्ला बॉटम पर थे. अब लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक बिग बॉस खबरी ने बताया कि इस हफ्ते जैस्मिन भसीन घर से बेघर होने वाली हैं. सलमान खान उनके एव‍िक्शन का अनाउंसमेंट करते हैं. खबरी की मानें तो इस अनाउंसमेंट के दौरान सलमान की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं. इससे पहले चर्चा ये भी थी कि जैस्मिन भसीन सीक्रेट रूम में रहेंगी, पर अब खबरी ने इसपर भी पुष्ट‍ि कर दी है. खबरी ने बताया कि जैस्मिन भसीन सीक्रेट रूम में नहीं रहेंगी, वे घर से एव‍िक्ट हो गई हैं.

शो में अब तक जैस्मिन भसीन अच्छा खेल रही थीं. वीकेंड का वार में हर बार सलमान खान किसी ना किसी बात पर जैस्मिन की टांग ख‍िंचाई कर दिया करते थे. सलमान उन्हें टीवी की कटरीना कैफ भी कह चुके हैं. सलमान संग जैस्मिन की मस्ती भी साफ दिखाई देती है. हालांकि पिछले वीकेंड का वार में राखी सावंत की नोज इंजरी के कारण सलमान ने जैस्मिन को खूब डांट लगाई थी. उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया था कि जैस्मिन अच्छी नहीं दिखाई दे रही हैं.

शॉक से पहले जैस्म‍िन को म‍िलेगा ये सरप्राइज

जैस्मिन के एव‍िक्शन से पहले बता दें कि वीकेंड का वार में उनके लिए इस शॉक के अलावा एक सरप्राइज भी है. शो में चल रहे फैमिली वीक में शन‍िवार को जैस्मिन के पेरेंट्स नजर आने वाले हैं. – सौजन्य से आज तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here